अखिलेश यादव ने ट्रेन हादसे की साजिश की खोली पोल !

Spread the love

आज पुरे देश में दशहरे की धुम है.वहीं दशहरे के मौके पर राजनीतीक का सियासी पारा भी हाई है.जैसे- जैसे यूपी में उप चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं . वैसे- वैसे पक्ष और विपक्ष एक दुसरे पर जमकर वार पलटवार कर रहे है. ऐसा कोई भी मौका नहीं है जब नेता सियासी माहौल बनाने में पीछे हों . बता दें कि आज सीएम योगी ने अपने एक्स अकाउंट पर विजयादशमी के पावन अवसर पर लोगों को बधाई दी तो वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने एक्स अकाउंट पर शायराना अंदाज में बीजेपी पर तंज कसा। ‘ अखिलेश यादव ने लिखा कि सीख दे गया बीता कल, न चले हमेशा छल का बल, अंत में होगी सत्य की जीत, यही है ‘भारतवर्ष’ की रीत !

यानि अखिलेश यादव ने कहीं ना कहीं अपने ट्वीट से उप चुनाव में सपा की जीत को हवा दी है. इसी के साथ अखिलेश ने तमिलनाडु में हुए ट्रेन हादसे पर भी रेल मंत्री अश्रवनी वैष्णव के साथ-साथ यूपी में हो रहे पेपर लीक पर सीएम योगी को अपने बयान में घसीटा. अखिलेश यादव ने कहा कि अगर कोई पेपर लीक का रिकॉर्ड तोड़ रहा है तो वो हैं अश्रवनी वैष्णव.

बता दें कि तमिलनाडु में बीते दिन तिरुवल्लूर में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकरा गई जिसमें कम से कम 20 लोग घायल हो गए हैं. जबकि 12 से 13 डिब्बे पटरी से उतर गए. वहीं अब इस ट्रेन हादसे के बाद रेल मंत्री अश्रवनी वैष्णव पर लागातार सवाल उठाये जा रहे हैं. कि आखिरकार रेल मंत्री इन हादसों को लेकर कब सीरीयस होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *