बिग बॉस 18 के घर में मचा बवाल, इस मशहूर कंटेस्टेंट ने सरकार तक को दे डाली बड़ी धमकी

Spread the love

बिग बॉस 18 की शरुआत हो चुकी है. और घर में जमकर घमासान भी जारी है. हर कंटेस्टेंट अपने आपको तुर्रमखां समझ रहा है बिग बॉस का घर और बवाल न हो भैया ये तो होना नामुमकिन है. वही इस सीजन में हर कोई जम कर कंटेंट दे रहा है शो में विवादों की झड़ी शुरू लगनी भी शुरू हो गई है बीबी हाउस में लड़ाई झगड़ो के बीच एक चौकाने वाला बयान सामने आया है. जहा ‘बिग बॉस 18’ के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेटं कुछ भी बोलने से चूक नहीं रहे हैं.
इस सीजन में महाराष्ट्र के मशहूर वकील गुणरत्न सदावर्ते भी शो का हिस्सा बने हैं. जो घर में कुछ भी बोलने से पहले जरा भी नहीं सोचते है. उन्होंने शो में कई ऐसे दावे किए जो लोगों को हैरान कर देंगे. बीते एपिसोड में वो आग-बबूला होते नजर आए। जहा उन्होंने जाने माने गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और भारत सरकार को भी अपनी बातो में घसीटा है. तो वही अब लगता है इसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ सकता है. बीते गुरुवार को हुए एपिसोड में जमकर बवाल हुआ.
जहां बिग बॉस ने घरवालों को तजिंदर और हेमा को जेल से बाहर निकालने का विकल्प दिया. इसके लिए उन्होंने कहा कि एक और कंटेस्टेंट और चाहत को अब जेल में रहना होगा. चाहत का साथी चुनने का फैसला टीवी एक्टर करणवीर मेहरा, ईशा सिंह और अविनाश मेहरा को दिया गया. तीनों ने सर्वसम्मति से गुणरत्न सदावर्ते को चुना. ये सुनते ही वकील नाराज हो गए. बस फिर क्या था उन्होंने जेल जाने से इनकार कर दिया और बिग बॉस को अपना ही फैसला सुना दिया.
उन्होंने बिग बॉस को धमकी देते हुए कहा कि, वो किसी भी कीमत पर जेल नहीं जाएंगे. और बिग बॉस को फैसला बदलने के लिए कहा. अपनी असहमति जताते हुए गुणरत्न चिल्लाने और डहकने लगे और कहा, ‘देखो मैं तो नहीं जाऊंगा, मैं अभी घर से चला जाता हुं. और फुल हेकड़ी में कहा नॉमिनेट हो जाता हूं, लेकिन मैं नहीं जाऊंगा. नहीं जाना है तो नहीं जाना है बस बात ख़त्म. और कहा सवाल टॉर्चर का नहीं होता है, भूमिका का होता है, हम कोर्ट में भी ऐसी ही भूमिका रखते हैं. मेरे से सरकार डरती है. दुनिया का जाना माना दाऊद इब्राहिम मुझसे डरता है. मैं जेल नहीं जाऊंगा. हटो, हटो, हटो…।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *