Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ के लिए कंफर्म हुए ये स्टार्स

Spread the love

News desk : सलमान खान के मोस्ट अवेटेड शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. ‘बिग बॉस 18’ का पहला प्रोमो भी सामने आ गया जिससे शो की थीम का खुलासा हो गया है. शो के अक्टूबर में टेलीकास्ट किए जाने की खबरें में हैं और अब इसके कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं.

आपको बता दें कि  ‘बिग बॉस 18’ इसी साल 5 अक्टूबर से टेलीकास्ट होने जा रहा है. ‘बिग बॉस 18’ के प्रोमो में दिखाया गया है कि इस बार शो की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर टीम पर बेस्ड होगी. अब ‘बिग बॉस 18’ के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट भी आ गई है जिसमें शो के हाइएस्ट पेड एक्टर का नाम भी रिवील हो गया है.

इन कंटेस्टेंट के नाम पर लगी मुहर
रिपोर्ट की मानें तो ‘बिग बॉस 18’ के लिए निया शर्मा के बाद अब धीरज धूपर और शोएब इब्राहिम का नाम भी शामिल हो गया है. हालांकि शोएब ने शो में जाने से इनकार कर दिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर वे बिग बॉस साइन करते हैं, तो ये एक एनडीए (नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट) के साथ आता है, इसलिए वे ऐसा नहीं करेंगे.

ये होंगे हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट
धीरज धूपर को लेकर खबर है कि वे ‘बिग बॉस 18’ के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट होंगे. शो में रहने के लिए उन्हें 5 करोड़ रुपए की ऑफर की गई है. ‘बिग बॉस 18’ में इस बार 18 कंटेस्टेंट होंगे. शो के लिए ईशा कोप्पिकर से भी बातचीत चल रही है. इसके अलावाब चंद्रिमा सिंघा रॉय हैं और एक्ट्रेस चाहत पांडे भी शो में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *