पूर्व सांसद सपा नेता अन्नू टण्डन ने शिक्षकों का किया सम्मान,बीजेपी पर बरसे नरेश उत्तम

Spread the love

समाजवादी पार्टी नेता व पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने शनिवार को सेवानिवृत्त शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने वहा मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में बदले की भावना से कार्रवाई हो रही हैं।आजम खां देश के बड़े नेता हैं। उनके यहा छापा डलवा कर जान-बूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है।

पूर्व की वर्षो की तरह आज पूर्व सांसद सपा नेत्री अन्नू टंडन द्वारा शहर के अरोडा रिसार्ट मे आयोजित सेवानिवृत्त शिक्षक सम्मान समारोह किया गया । सम्मान समारोह मे मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पूर्व सांसद के साथ सेवानिवृत्त शिक्षकों को सम्मानित किया। श्री पटेल ने अपने सम्बोधन मे कहा कि सन-2024 में हम प्रयास करेंगे कि पूरे प्रदेश में सपा का ही प्रत्याशी खड़ा हो।

उन्होंने आज़म खान पर आईटी की छापेमारी पर कहा कि जब से भाजपाकी सरकार आई है तब से बदले की भावना से कार्यवाही हो रही है। आजम खान कई बार विधायक व सांसद रहने के साथ मंत्री भी रहे। वे देश की जानी-मनी हस्ती हैं। उन्हें और उनके परिवार को जान-बूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है। हमारे नेता अखिलेश यादव सभी जातियों व धर्मों का सम्मान करते हैं। किसी पर भी टिप्पणी नहीं करते। उन्होंने दावा किया कि घोसी, खतौली और मैनपुरी में हुई जीत इसका प्रमाण हैं। भाजपा ने जान-बूझकर घोसी में उपचुनाव कराया। उनको इससे अपना मूल्यांकन करना था। चुनाव से भाजपा का पूरा मूल्यांकन हो गया है। जनता ने भाजपा को वहां धूल चटा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *