विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा तो कवि सम्मेलन, गीत, नृत्य में बिखेरी छटा

Spread the love

कायमगंज/फर्रुखाबाद
बुधवार को सीपी विद्या निकेतन में बाल मेला का आयोजन हुआ। शुभारंभ से पहले कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह को एनसीसी अधिकारी अवनीश सिंह चौहान के नेतृत्व में एनसीसी कैडेट्स ने सलामी दी। उसके बाद जिलाधिकारी, राज्य महिला आयोग की सदस्य व कॉलेज डायरेक्टर डॉ. मिथलेश अग्रवाल, एसडीएम संजय कुमार सिंह, प्रबंधक सत्यप्रकाश अग्रवाल, एसडी कॉलेज की प्रबंधिका मोनिका अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बच्चों ने बाल मेले में विज्ञान प्रदर्शनी लगाई। प्रदर्शनी का डीएम समेत सभी अतिथियों ने अवलोकन किया और बाल वैज्ञानिकों के मॉडल की सराहना की।

विद्यार्थी बने कवि तो रचना सुनकर वाह वाह कर उठे लोग
कायमगंज।
बच्चों ने जब मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए तो उनकी प्रतिभा को देख सभी वाह वाह कर उठे। इस दौरान फैशन शो, गीत, नृत्य समेत कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कवि सम्मेलन ने तो खूब समा बांधा। विद्यार्थियों ने जब कवियों की तरह रचना पढ़कर सुनाई तो लोग तालिया बजाने को मजबूर हो गए और उनकी प्रतिभा की खूब सराहना की।

सांस्कृतिक कार्यक्रम से बच्चों के व्यक्तित्व का होता है विकास
कायमगंज।
डीएम ने अपने संबोधन में बच्चों की प्रस्तुतियों की सराहना की और उनका उत्साहवर्धन किया। राज्य महिला आयोग की सदस्य डॉक्टर अग्रवाल ने कहा सांस्कृतिक कार्यक्रमों से बच्चों के व्यक्तित्व का विकास होता है। कॉलेज प्रबंधक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कार्यक्रम को सफल बनने के लिए सभी को बधाई दी। कॉलेज प्रधानाचार्य आरके बाजपेई ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की और धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर पूर्व विधायक अमर सिंह खटिक, तहसीलदार कर्मवीर सिंह, रचना पुरवार, मुन्नालाल गुप्ता, एसके बाजपेई, कोतवाली इंस्पेक्टर जयप्रकाश पाल आदि लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन हिंदी मीडियम के प्रधानाचार्य योगेश चन्द्र तिवारी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *